वसुंधरा राजे पर की गई टिप्पणी पर शरद यादव ने मांगी माफी

Please Share

नई दिल्ली: राजस्थान की निवर्तमान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को लेकर पूर्व केन्द्रीय मंत्री शरद यादव ने हाल ही में की गई विवादित टिप्पणी के लिए खेद प्रकट किया है। शरद ने यह भी कहा कि वह वसुंधरा को इस बारे में पत्र भी लिखेंगे।

शरद यादव ने कहा कि ‘मैंने उनका (वसुंधरा राजे का) स्टेटमेंट देखा। मेरे उनके साथ काफी पुराने पारिवारिक संबंध हैं। अगर मेरे शब्दों से वह आहत हुई हैं तो मैं अपने बयान के लिए खेद प्रकट करता हूं। मैं उनको इसे लेकर पत्र भी लिखूंगा।’

वहीं इससे पहले शरद यादव कि टिप्‍पणी पर प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुए वसुंधरा राजे ने शुक्रवार को कहा था कि उन्होंने इससे ‘अपमानित’ महसूस किया और वास्‍तव में इस तरह टिप्‍पणी सभी महिलाओं का अपमान है। वसुंधरा ने इस मामले में चुनाव आयोग से भी शरद यादव के खिलाफ संज्ञान लेने के लिए कहा, ताकि भविष्‍य के लिए उदाहरण स्‍थापित हो सके।

गौरतलब है कि शरद यादव ने चुनाव प्रचार के दौरान एक रैली में वसुंधरा के खिलाफ टिप्‍पणी की थी। उन्‍होंने लोगों से कहा था, ‘वसुंधरा को आराम दो, बहुत थक गई हैं, बहुत मोटी हो गई हैं, पहले पतली थीं, हमारे मध्‍य प्रदेश की बेटी हैं।’ उनके इस बयान पर खूब हंगामा हुआ। बाद में उन्‍होंने सफाई में यह भी कहा कि यह बस ‘मजाक’ में कही गई बात थी। लेकिन मामला यहीं शांत नहीं हुआ।

You May Also Like